जायरा वसीम के मैनेजर ने किया साफ- अकाउंट नहीं हुआ है हैक, फैसले का करें सम्मान


जायरा वसीम के मैनेजर तुहीन मिश्रा ने बताया है कि जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने के फ़ैसले वाला पोस्ट ख़ुद लिखा है और उनका अकाउंट हैक नहीं हुआ है.

Image result for zaira wasim

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ ‘दगंल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान के बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में अब उनके मैनेजर तुहीन मिश्रा ने बताया है कि जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने के फ़ैसले वाला पोस्ट ख़ुद लिखा है और उनका एकाउंट हैक नहीं हुआ है. जायरा के मैनेजर ने कहा कि ये फैसला जायरा ने खुद लिया है जिसका हमें सम्मान करना चाहिए.

दरअसल, जायरा के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद से सभी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. कुछ जायरा के फैसले को सही तो कुछ इसे उनका निजी फैसला बता रहे हैं. इसी बीच अफवाह आई की जायरा का अकाउंट हैक हो गया है और ये पोस्ट जायरा ने खुद नहीं बल्कि हैकर द्वारा की गई है. ऐसे में अब जायरा के मैनेजर ने साफ किया है कि जायरा का अकाउंट ना तो किसी ने हैक किया है और ना ही ये फैसला उन्होंने किसी दवाब में आकर लिया है.

ये है पूरा मामला:

एक्ट्रेस जायरा वसीम ने महज 5 साल के भीतर ही बॉलीवुड की उस चकमती-दमकती दुनिया को अलविदा कहने का फैसला कर लिया जहां से उन्हें ढेर सारी शोहरत मिली, दौलत मिली, नाम मिला. दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी बॉलीवुड की दो बड़ी सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वाली इस इस होनहार युवा अभिनेत्री ने फेसबुक पोस्ट में घोषणा करके सबको चौंका दिया कि वो अब फिल्में नहीं करेंगी–इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इसके लिए जायरा ने मजहब का वास्ता दिया. जायरा ने लिखा, ”लंबे अरसे से मैं ये महसूस कर रही हूं कि मैंने कुछ और बनने के लिए संघर्ष किया है. मैंने ऐसे माहौल में काम करना जारी रखा जिसने लगातार मेरे ईमान में दख़लअंदाज़ी की. मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता ख़तरे में आ गया.”

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap