टीम इंडिया को लगा एक और बड़ा झटका, अब चोटिल विजय शंकर वर्ल्ड कप से बाहर

भारतीय टीम विश्वकप में शानदार प्रदर्शन कर रही है. हालांकि, टीम के एक बाद एक खिलाड़ी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर होते जा रहे हैं. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के बाद अब विजय शंकर टीम से पैर में चोट लगने के कारण बाहर हो गए हैं.

Image result for cricketer Vijay Shankar

लंदन: क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत को एक और झटका लगा है. खबर है कि ऑलराउंडर विजय शंकर पैर की चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह पर सलामी बल्लेबाजी मयंक अग्रवाल को टीम में बुलाया जा सकता है. बता दें कि मयंक अग्रवाल शानदार बल्लेबाजी करते हैं. हालांकि, मयंक टीम में आएंगे या नहीं इस बारे में अभी कुछ तय नहीं हुआ है.

इससे पहले ऑलराउंडर विजय शंकर को रविवार को हुए इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खिलाया गया था. उनके स्थान पर टीम में विस्फोटक बल्लेबाज रिषभ पंत को मौका दिया गया था. रिषभ पंत ने कल अच्छी पारी भी खेली लेकिन अपनी पारी को लंबा खींचने में नाकामयाब रहे थे. बता दें कि कल भारतीय टीम इस वर्ल्डकप में अपना पहला मुकाबला इंग्लैंड से हारी है. अब भारत का अगला मुकाबला 2 जुलाई को बांग्लादेश से है.

बता दें कि ऑलराउंडर विजय शंकर को जोड़ दें तो अभी तक तीन भारतीय खिलाड़ी चोट लगने के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं. इससे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और टीम के शानदार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोट के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं.