पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, CM नीतीश पर बोला हमला, कहा- चमकी बुखार पर पूछूंगा सवाल


काफी दिनों से मीडिया की नजरों से गायब प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला.

Image result for tejashwi Yadav

पटनाः लोकसभा चुनाव परिणाम में मिली हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने पहुंचे बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर जमकर सवाल उठाए. इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि सूबे में बढ़ते क्राइम ग्राफ और हेल्थ की समस्या को लेकर सरकार से सवाल पूछेंगे.

मीडिया से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा, ”क्राइम और हेल्थ इश्यू को लेकर सरकार के सामने सवाल रखेंगे. जब हाउस चलेगा तब आप लोग भी वहां मौजूद रहेंगे. आप सभी लोग देखिएगा.” इस दौरान उन्होंने अपने ‘अज्ञातवास’ पर भी जवाब दिए.

मीडिया ने जब उनसे पूछा कि आपके विरोधी पार्टी के नेता आपके ‘अज्ञातवास’ को लेकर सवाल उठा रहे हैं. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा, ”मैंने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दे दी थी. उनलोगों को जो कहना है कहें. उनके पास कुछ काम नहीं है. अपना काम न देख करके इधर-उधर की बातें कर रहे हैं.”

हालांकि, जब चमकी बुखार के कारण मारे गए बच्चों को लेकर और लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बाहर में बात करेंगे. इतना कहने के बाद वह सीधे अपनी गाड़ी मैं बैठकर दरवाजा बंद कर लिया.

बता दें कि चुनाव परिणाम आने के बाद तेजस्वी यादव अपने घुटनों का इलाज करवा रहे थे. इस कारण उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली थी. जिसके बाद विरोधी पार्टियों के नेताओं ने सवाल खड़े करने शुरु कर दिए थे. विरोधी दल के नेताओं ने कहा था कि तेजस्वी यादव ‘अज्ञातवास’ पर चले गए हैं.


hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap