मॉब लिंचिंग में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, हुकूमत खामोश- शाही इमाम


देश भर में मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर जामा मस्जिद के शाही इमाम ने केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है. इस दौरन उन्होंने कहा कि मौजूदा दौर में मुसलमानों को आतंकित किया जा रहा है.

Jama Masjid s Shahi Imam says Centre mute spectator to mob lynching incidents

नई दिल्लीः देश भर में गाय को सुरक्षित रखने के नाम पर जारी मॉब लिंचिंग को लेकर जामा मस्जिद के शाही इमाम शैयद अहमद बुखारी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि मौजूदा समय में केंद्र की मौदी सरकार गाय को बचाने के नाम पर मुस्लिमों के साथ मॉब लिंचिंग करवा रही है.

शाही इमाम का यह बयान ऐसे समय में आया है जब हाल ही में राजस्थान के अलवर में गोरक्षा के नाम पर हुई पहलू खान की हत्या के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में पुलिस ने पहलू खान का नाम नहीं लिखा है.

शाही इमाम ने कहा कि मॉब लिंचिंग की घटना पर केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है. प्रेस रिलीज जारी कर शाही इमाम ने कहा, ”मॉब लिंचिंग में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इस मामले में हुकूमत खामोश है.”

शैयद बुखारी ने कहा कि सरकार के रवैये के कारण मुसलमानों को भेदभावपूर्ण रवैया का सामना करना पड़ रहा है. देश के मुसलमान हर दिन अपने अस्तित्व बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उन्हें हर दिन धमकी और आतंकित किया जाता है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap