Emirates ने शुरू की दुबई और मस्कट के बीच दुनिया की सबसे छोटी फ्लाइ

एयरलाइन ने कहा, “दुबई और मस्कट के बीच औसत उड़ान समय (40 मिनट), 42 लोगों की टीम द्वारा @Airbus A380 को साफ करने के लिए निर्धारित समय से केवल पांच मिनट अधिक है.”

Image result for Emirates

नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात स्थित एमिरेट्स एयरलाइन ने सोमवार को दुबई और मस्कट के बीच दुनिया की सबसे छोटी A380 उड़ान शुरू की.

एयरलाइन ने सोमवार को ट्वीट करके कहा, “दुबई और मस्कट के बीच औसत उड़ान समय (40 मिनट), 42 लोगों की टीम द्वारा @Airbus A380 को साफ करने के लिए निर्धारित समय से केवल पांच मिनट अधिक है.” उन्होंने एक दिलचस्प जानकारी और देते हुए बताया कि “एक एयरबस A380 (500 किमी) की वायरिंग दुबई और मस्कट (340 किमी) के बीच की दूरी से लंबी है.”

एमिरेट्स के डिविजनल सीनियर वाइस प्रेसीडेंट कमर्शियल ऑपरेशंस सेंटर, शेख माजिद अल मुअल्ला ने कहा, “मस्कट में A380 सेवाओं की शुरूआत का मतलब है कि हमारे ग्राहकों के लिए हमारे उद्योग के अग्रणी उत्पादों को ऑनबोर्ड अनुभव करने का अवसर होगा. लोग यात्रा की वरीयताओं को भी बढ़ाएंगे क्योंकि वे अपनी यात्रा की योजना बनाते हैं.

मुअल्ला ने कहा, “ओमान एमिरेट्स के लिए एक महत्वपूर्ण गंतव्य है, और हम अपने ग्राहकों की सर्वोत्तम सेवा करने के लिए बाजार में अपने परिचालन को बढ़ाने के तरीकों को देखते रहेंगे.”

नई उड़ानों ने एमिरेट्स के अपने रिकॉर्ड को तोड़ दिया. यह पहले दुबई और दोहा के बीच दुनिया की सबसे छोटी scheduled A380 सेवा संचालित करता था. हालांकि, कतर और यूएई के बीच जारी राजनयिक कारणों की वजह से 2017 में दोहा के लिए सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं.