मुंबई बारिश: बाल-बाल बची 167 लोगों की जान, फिसलते हुए रनवे से नीचे उतरा ‘स्पाइसजेट’ का विमान

इस हादसे में सभी यात्री सुरक्षित हैं. मुख्य रनवे को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है. फिलहाल हवाई अड्डे के ‘सेकेंडरी रनवे’ से विमानों का परिचालन जारी है.

Related image

मुंबई: मुंबई में बारिश से बुरा हाल है. सड़क, रेलवे ट्रैक हो या रनवे हर तरफ पानी ही पानी है. मुंबई में जारी मूसलाधार बारिश की वजह से जयपुर से आ रहा ‘स्पाइसजेट’ का एक विमान मुंबई हवाई अड्डे के रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया. इस विमान में 167 लोग सवार थे. हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

मुख्य रनवे अस्थाई रूप से बंद

घटना की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब पौने बारह बजे हुई, जब जयपुर से मुंबई आ रहा ‘स्पाइसजेट’ का विमान एसजी 6237 मुख्य रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया था. सूत्रों ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. मुख्य रनवे को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है. फिलहाल हवाई अड्डे के ‘सेकेंडरी रनवे’ से विमानों का परिचालन जारी है.

कई उड़ानों को अहमदाबाद और बेंगलुरु भेजा गया

सूत्रों ने बताया कि घटना के कारण कई उड़ानों को अहमदाबाद और बेंगलुरु भेजा गया है. सियोल से आ रहे ‘कोरियन एअर’ के विमान केई 655 को अहमदाबाद, फ्रैंकफुर्त से आ रहे ‘लुफ्थांसा’ के विमान एलएच 756 और बैंकाक से आ रहे ‘एअर इंडिया’ के विमान एआई 331 के मार्गों को भी अन्य हवाई अड्डों की ओर मोड़ना पड़ा.