नोएडा: अवैध रूप से चल रहे कोरियाई होटल पर पुलिस का छापा, मैनेजर गिरफ्तार


यूपी की नोएडा पुलिस ने एक कोरियन होटल पर छापा मार कर मैनेजर को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान यहां कई कमरों में कोरियन नागरिक मसाज कराते हुए मिले.

Image result for Arrested with Handcuff

नोएडा: नोएडा के थाना बीटा- दो में रिहायशी इलाके में अवैध रूप से चल रहे एक कोरियाई होटल पर देर रात पुलिस ने छापा मार कर होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि बीती रात थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि ओमेगा दो सेक्टर के एक रिहायशी प्लाट पर ओनडोल के नाम से एक होटल बनाया गया है.

यहां पर बिना लाइसेंस के अवैध रूप से विदेशी शराब और बियर पिलाई जा रही है साथ ही विदेशी नागरिकों (कोरियन) के लिए मसाज की भी सुविधा है. थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम बनाकर ओनडोल होटल पर छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान वहां बड़ी संख्या में विदेशी नागरिक मिले. जब पुलिस ने पूरे होटल की छानबीन की तो कई कमरों में कोरियाई नागरिक मसाज कराते हुए मिले. उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने इन लोगों से बातचीत करनी चाही तो वह कोरियाई भाषा बोलने लगे, जो पुलिस समझ नहीं पाई.

इसके बाद कोरियाई नागरिक वहां से चुपचाप निकल गए. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने होटल के मैनेजर पंकज कुमार पुत्र लाल सिंह निवासी बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap