सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में ‘मिस्टर बजाज’ से शादी रचाएगी ‘प्रेरणा’?

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के रिबूट वर्जन को लोग काफी पसंद करते हैं, जिसकी बदौलत यह शो अक्सर टीआरपी लिस्ट में टॉप पर शुमार रहता है.

Image result for kasauti zindagi ki 2 mr. bajaj with prerna wedding

स्टार प्लस के मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है. शो में प्रेरणा, अनुराग से अपने रिश्ते को तोड़ कर मिस्टर बजाज को चुनने जा रही है. शो के आने वाले सीक्वेंस में शो की कहानी प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी के आरी किनारी घूमती नजर आएगी.

आश्चर्य है कि ऐसा कैसे हो रहा है? शो के हालिया ट्विस्ट में मिस्टर बजाज के साथ प्रेरणा का टकराव देखा जा सकता है जैसा कि अनुराग, रोनित की हत्या के आरोप में जेल में है. प्रेरणा, बजाज से मदद लेने के लिए जाती है उसने आरोप लगाया कि अनुराग को गिरफ्तार करने के लिए झूठा आरोप लगाया गया है और वह किसी भी हद तक जाएगी.

टीम इस समय स्विटजरलैंड में शूटिंग कर रही है और वहां शो के कलाकार शानदार टाइम बिता रहे हैं. टीम की तरफ से बिताए गए मस्ती भरे पलों की तस्वीरें और फनी वीडियोज इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में स्विटजरलैंड के शेड्यूल को वेडिंग सीक्वेंस के बाद दिखाया जाएगा. अनुराग, मि. बजाज, प्रेरणा, निवेदिता और अनुपम स्विटजरलैंड इस मौके में हिस्सा लेंगे.

‘कसौटी ज़िन्दगी की’ में चल रहे ट्रैक की बात करें तो इस शो के आने वाले एपिसोड में प्रेरणा और अनुराग के रिश्ते में मिस्टर बजाज के आ जाने से दरार पड़ा जाएगी क्योंकि प्रेरणा मिस्टर बजाज से शादी कर लेंगी. ट्रैक के अनुसार, प्रेरणा और बजाज का आमना-सामना होता है, जहां अनुराग को बचाने के लिए प्रेरणा कुछ भी बलिदान करने के लिए तैयार हो जाती है.

उसके पास कोई अन्य मौका नहीं रह पाता. प्रेरणा बजाज के पास आती है और अनुराग के लिए ही अपना सौदा स्वीकार करती है. इसके अलावा प्रेरणा बताती है कि वह अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है, जो मिस्टर बजाज को हैरान कर देगा.

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बजाज अभी भी प्रेरणा को स्वीकार करेगा या नहीं.