कांग्रेस विधायक नितेश राणे की गुंडागर्दी, इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया, देखें Video

नितेश राणे महाराष्ट्र विधानसभा में कांकावली सीट से विधायक हैं. उनपर और उनके समर्थकों पर हाइवे इंजीनियर को रस्सी से बांध कर कीचड़ से नहलाने का आरोप है.

Congress leader pours mud over engineer in Maharashtra

मुंबई: बीजेपी के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के अधिकारियों को बैट से पीटने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि कांग्रेस के विधायक ने भी ऐसी ही शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने एक हाइवे इंजीनियर को रस्सी से बांध कर खड़ा कर दिया. विधायक नितेश राणे के समर्थकों ने इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को कीचड़ से नहला दिया.

महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक नितेश राणे दिग्गज नेता नारायण राणे के बेटे हैं. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में नीतेश राणे और उनके अनुयायियों को प्रकाश शेडेकर के रूप में पहचाने जाने वाले राजमार्ग इंजीनियर पर कीचड़ उछालते देखा जा सकता है.

बताया जा रहा है कि नितेश राणे ने हाईवे इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को गडनदी के पुल पर बांधकर रखा. राणे हाईवे इंजिनीयर के साथ हाईवे के रास्ते का मुआयना कर रहे थे तभी उनके कार्यकर्ताओ ने इंजिनीयर कीचड़ से नहला दिया.

दरअसल मुंबई-गोआ हाईवे पर कणकवली में रास्ते पर काफी गड्ढे हैं जिसे भरा नहीं जा रहा था. लोग कीचड़ में सफर कर रहे थे. इसी बात से नाराज नितेश राणे के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम दिया. नितेश महाराष्ट्र विधानसभा में कांकावली सीट से विधायक हैं. 2014 के विधानसभा चुनाव में वह 25 हजार से ज्यादा वोटों से चुनाव जीते थे.

वहीं, कुछ ही दिनों पहले इंदौर नगर निगम का दल गंजी परिसर क्षेत्र में एक जर्जर मकान को गिराने पहुंचा था. इसकी सूचना मिलने पर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की नगर निगम कर्मियों से नोकझोंक हो गई और आकाश ने नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटायी कर दी. इस घटना को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया और आकाश को जेल भेज दिया था. बाद में उनकी रिहाई हुई. यह मामला इतना आगे बढ़ गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसको लेकर अपनी नाराजगी जताई.

मोदी ने इस घटनाक्रम पर कार्रवाई करने की ओर इशारा करते हुए मंगलवार को कहा था कि ‘बेटा किसी का भी हो, ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.’