मलाइका अरोड़ा ने पहली बार खोला राज, अर्जुन कपूर की इस बात पर फिदा है उनका दिल

एक दूसरे संग अपने रिश्ते को अपना चुके मलाइका और अर्जुन लगातार अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर भी कर रहे हैं. हाल ही में मलाइका ने इस बारे में खुलकर बात की है कि उन्हें अर्जुन कपूर में ऐसा क्या खास लगा जिससे वो उसकी ओर आकर्षित हो गईं.

Image result for Malaika Arorawith Arjun Kapoor

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने दुनिया के सामने एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को स्वीकार लिया है. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को लेकर लगातार अपने प्यार का इजहार भी कर रहे हैं. हाल ही में मलाइका ने इस बारे में खुलकर बात की है कि उन्हें अर्जुन कपूर में ऐसा क्या खास लगा जिससे वो उसकी ओर आकर्षित हो गईं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मलाइका ने कहा, ”ऐसे किसी शख्स का जिंदगी में मिलना बहुत मुश्किल होता है आपको समझे.अर्जुन मुझे अच्छे से समझते हैं, मेरे अंदर क्या चल रहा है और बाहर क्या चल रहा है वो जानते हैं. वो मुझे हंसाते हैं शायद यही है जिसकी वजह से ये रिश्ता काम कर रहा है.”

इतना ही नहीं हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर इस बात का इकरार किया था कि किस तरह ये दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं. मलाइका ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, “राइट लवर्स.’ सही प्रेमी कभी चिंता का कारण नहीं बनेगा. आप शांति महसूस करेंगे. वे आपके सीने में युद्ध को खत्म कर देंगे और हड्डियों को अमृत से भर देंगे.”

बता दें कि मलाइका और अर्जुन फिलहाल न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं. मलाइका ने सार्वजनिक रूप से 26 जून को अर्जुन के 34वें जन्मदिन पर उनके लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में वह दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए थे. इस दौरान मलाइका ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे दीवाने, बेहद अजीब और अद्भुत अर्जुन कपूर. प्यार और खुशी हमेशा रहे.”