संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का निधन, याद में लिखा ये इमोशनल पोस्ट

त्रिशाला बीते कुछ समय से एक इटालियन शख्स को डेट कर रही थीं लेकिन उनकी इस हालिया पोस्ट से पता चला कि उनके बॉयफ्रेंड का निधन हो गया है.

Image result for Sanjay Dutt Daughter Trishala With Boyfriend

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिय पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट साझा किया है. त्रिशाला बीते कुछ समय से एक इटालियन शख्स को डेट कर रही थीं लेकिन उनकी इस हालिया पोस्ट से पता चला कि उनके बॉयफ्रेंड का निधन हो गया है.

अपने बॉयफ्रेंड के लिए त्रिशाला ने बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. त्रिशाला ने अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरा दिल टूट गया है. मुझे इतना प्यार करने, मेरा खयाल रखने और इस दुनिया से बचाकर रखने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. तुमने मेरी जिंदगी को और भी खूबसूरत और इतना खुशनुमा बना दिया था जितना ये शायद कभी नहीं रही. मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं जिसकी जिंदगी में तुम आए. मैं तुम्हारी बनकर खुद को खुशनसीब मानती हूं. तुम हमेशा मेरे अंदर जीवित रहोगे. आई लव यू एंड आई विल मिस यू… जब तक कि हम दोबारा नहीं मिलते. हमेशा तुम्हारी.”

उन्होंने आगे लिखा, ”मैं तुम्हें कल से ज्यादा प्यार करती हूं आज लेकिन आने वाले कल से अभी भी कम है.” हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की मौत किस कारण से हुई है.

बीते दिनों त्रिशाला ने इस बारे में खुलासा किया था कि वो इटली के एक बिजनेसमेन को डेट कर रही हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा था, उसने मुझे मेरे गले से पकड़ा लेकिन रोक नहीं पाया. बस मुझे इतनी गहराई से किस किया कि मैं भूल ही गई के मेरी सांसों में किसी की हवा है. हालांकि कभी भी त्रिशाला ने उनका नाम रिवील नहीं किया.