श्रीदेवी की नहीं हुई थी बाथटब में डूबने से मौत, केरल के DGP का दावा, ये थी एक हत्या,

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बारे में एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी, 2018 में हुई थी.

उस समय बताया गया था कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई है. लेकिन अब 1.5 साल बाद इस मौत को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. इस मौत को लेकर अब केरल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत की वजह डूबने से नहीं हुई है.

India Today में यह रिपोर्ट छपी है. इस रिपोर्ट में केरल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ऋषिराज सिंह ने दावा किया है. ऋषिराज ने यह बात “केरल कौमुदी’ अखबार के एक कॉलम में लिखी. इनके अनुसार, “उन्होंने अपने दोस्त जो कि एक फॉरेंसिक डॉक्टर हैं उनसे इस बात का जिक्र किया था. उनका नाम उमाडथन है. मेरे दोस्त अब इस दुनिया में नहीं हैं जो इस दावे की पुष्टि कर सकें.”

ऋषिराज सिंह ने अपने कॉलम में आगे लिखा, “मेरे दोस्त और दिवंगत फॉरेंसिक डॉक्टर उमाडथन ने बातचीत के दौरान श्रीदेवी की मौत का जिक्र हुआ था. उन्होंने मुझसे कहा था कि हो सकता है कि श्रीदेवी की हत्या हुई हो, आकस्मिक मौत नहीं. यह बात उन्होंने मुझे तब बताई जब मैंने जिज्ञासावश उनसे पूछा था. इतना ही नहीं उन्होंने अपने दावों को साबित करने के लिए कुछ तथ्यों को भी बताया. उनके अनुसार, एक व्यक्ति एक फुट गहरे पानी में कभी नहीं डूबेगा, चाहे उसने कितनी भी शराब क्यों ना पी हो.”

आगे उन्होंने लिखा, “वह तभी डूबेगा जब कोई उसके दोनों पैरों को पकड़कर उसके सिर को पानी में डुबोए.”

मालूम हो कि श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था. इस दौरान वे अपने कजिन की शादी के फंक्शन में शरीक होने दुबई गई थीं. उनका पूरा परिवार शादी के बाद मुंबई वापस आ गया, लेकिन श्रीदेवी ने कुछ दिनों तक दुबई में रहने की इच्छा जताई थी. इस दौरान जब श्रीदेवी की मौत हुई थी, तब बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज देने दुबई गए थे जिसके बाद श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आई.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap