3 दिन में 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया O Saki Saki का वीडियो, Nora Fatehi के डांस के दीवाने हुए लोग,


‘बटला हाउस’ का ‘ओ साकी साकी’ रिलीज होते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ गाने से सुपरहिट हुईं नोरा ने ‘ओ साकी साकी’ गाने में जबरदस्त डांस किया है। उनका डांस देखकर लोग इतने पागल हो गए हैं कि अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार गान का वीडियो देखा जा चुका है। आलम ये है कि इंस्टाग्राम पर भी लोग इस गाने पर अपने डांस का वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं।

नोरा के इस गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी इस गाने की तारीफ की है। हाल ही में अपनी मराठी फिल्म ‘बाबा’ के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में पहुंच संजय से गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ये बहुत अच्छा है। गाने का रीमेक होना ये दिखाता कि गाना अभी भी काफी फेमस है। इसलिए ये काफी अच्छा है। हालांकि इससे पहले कोएना मित्रा ने इस गाने पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं किया था। जिसका अब नोरा ने जवाब भी दिया है।

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए नोरा ने कहा ‘मुझे नहीं लगता ये किसी तरह की आलोचना है। हर किसी का अपना विजार होता है और मैं उसका सम्मान करती हूं। हो सकता है कि हर कोई एक तरह के संगीत को पसंद ना करे। जैसे मैंने दिलबर के साथ एक बेंचमार्क सेट किया और अब इसके लिए भी मुझे ऐसे ही मेहनत करनी पड़ी है।

आपको बता दें कि ये गाना साल 2004 में रिलीज हुई संजय दत्ता, अनिल कपूर, समीरा रेड्डी की फिल्म ‘मुसाफिर’ का रीमेक है। इन गाने में कोएना मित्रा ने डांस किया था। और गाने को आवाज़ दी थी सुनिधि चौहान और सुखविंदर ने।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap