ड्रीम गर्ल पर फिदा हुए लोग, फिल्म ने वीकेंड पर बटोरे इतने करोड़, Day 3 : Dream Girl Box Office Collection.


बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने तीन दिनों में 35 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, ‘10 करोड़ 5 लाख की ओपनिंग के साथ यह आयुष्मान की हाईयेस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है. जल्द ही आयुष्मान की 6वीं बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म साबित होने वाली है और साल 2019 की दूसरी हिट.

वहीं उन्होंने आगे फिल्म की तीसरे दिन तक की टोटल कमाई बताईं है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अब तक 44.57 करोड़ का कलेक्शन है. आयुष्मान खुराना की फिल्मों के कलेक्शन को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो अब बॉलीवुड में हिट की गारंटी बन चुके हैं. फिल्म में जहां एक ओर आयुष्मान ने पूजा का अभिनय करके लोगों का दिल जीत लिया. वहीं दूसरी ओर कमाई के मामले में आयुष्मान ने अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.
देखिए तरण आदर्श का ट्वीट…

आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म से अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है. 30 करोड़ के बजट में बनने वाली ये फिल्म जल्द ही 100करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. आयुष्मान की ये फिल्म दर्शकों के साथ ही फिल्म समीक्षक भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap