संजय लीला भंसाली ने बनाई नरेंद्र मोदी पर फिल्म, बर्थडे पर अक्षय कुमार ने रिलीज किया पहला LOOK


बॉलीवुड में पीएम मोदी के जिंदगी पर कईं फिल्में और डॉक्यूमेंट्री बन चुकी है. अब हालही में बॉलीवुड के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने पीएम मोदी की लाइफ पर आधारित एक फीचर फिल्म बनाईं है.

आज मोदी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. दिलचस्प ये है कि फिल्म का पहला लुक एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया है.

ये फिल्म पीएम के जीवन के उन अनछुए पहलूओं पर बेस्ड होगी. हालांकि इसकी अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है. मोदी पर आधारित इस फिल्म का नाम मन बैरागी रखा गया है. इस फिल्म को भंसाली और महावीर जैन ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का डायरेक्शन संजय त्रिपाठी ने किया है साथ ही इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है.

मन बैरागी फिल्म के बारें में बताते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा कि इसकी कहानी में यूनिवर्सल अपील के साथ एक मैसेज भी है. कहानी रिसर्च करके लिखी गई है. युवा अवस्था में पीएम की लाइफ में आए टर्निंग प्वॉइंट ने मुझे उत्साहित किया. इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि इस अनसुनी कहानी को बताया जाना चाहिए.

वहीं इस फिल्म पर डायरेक्टर संजय त्रिपाठी ने कहा कि ये एक इंसान की खुद की तलाश करने की कहानी है जो हमारे देश का सबसे ताकतवर लीडर बना. इसी के साथ महावीर जैन का कहना है कि यकीनन ही ये फिल्म लोगों को कनेक्ट कर पाएगी. 

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap