इन बॉलीवुड सितारों ने की PM मोदी की तारीफ, बताया- ‘रियल रॉकस्टार’


नई दिल्लीः देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में 50 हजार से भी ज्यादा लोगों को संबोधित किया।

‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम के दौरान एनआरजी स्टेडियम में चारों ओर मोदी के नारों की गूंजे सुनाई पड़ रही थी। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल थे। कार्यक्रम के दौरान दोनों नेताओं की गहरी दोस्ती दिख रही थी।

भारतीय अमेरिका प्रवासियों ने कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी का स्वागत शाही अंदाज में किया। पीएम मोदी ने भाषण के दौरान काफी मुद्दों को लेकर बात की उन्होंने कहा आज हमारा हिंदुस्तान किसी से भी पीछे नहीं है। हाउदी मोदी कार्यक्रम पर पूरे भारत की निगाहें टिकी थी। इतना ही नहीं बॉलिवुड दुनिया में भी पीएम मोदी के भाषण की जमकर तारीफ की जा रही हैं। इस खबर में जानें किस-किस स्टार ने की तारीफ।

पीछे नहीं है। हाउदी मोदी कार्यक्रम पर पूरे भारत की निगाहें टिकी थी। इतना ही नहीं बॉलिवुड दुनिया में भी पीएम मोदी के भाषण की जमकर तारीफ की जा रही हैं। इस खबर में जानें किस-किस स्टार ने की तारीफ।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खैर ने ट्वीट कर लिखा- ‘हाउदी मोदी में सबकुछ अदबुद्ध था। दोनों देश के बीच कमाल की दोस्ती दिख रही थी। जिस तरह से 50000 हजार लोगों की भीड़ पीएम मोदी का भाषण सुन रही थी वो ऐतिहासिक और इमोशनल था। पीएम मोदी आप रियल रॉकस्टार हैं। जय हो।’

हाल ही में पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने अकाउंट से ट्विट कर लिखा ‘Triumph over Trump! हमारा दिल एक बार फिर खुशी और जीत के मारे फूल गया है। पीएम नरेंद्र मोदी जी का एक बार फिर से धन्यवाद कि उन्होंने हम भारतीयों को गर्व महसूस कराया। हमने ऐसा बस सपने में ही सोचा था जिसे आपने सच कर दिखाया। जय हिंद’।

इतना ही नहीं बॉलीवुड के दबंग खान ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी की तारीफ की उन्होंने पीएम मोदी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर शेयर कर लिखा- इस भाषण में दोनों देशों के बीच मजबूत रिश्ता देखने को मिला।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap