चिदंबरम से जेल में मिलने पहुंचे सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह, जानें कारण


नई दिल्लीः पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पिछले दो हफ्तों से तिहाड़ जेल में बंद है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह उनसे मिलने तिहाड़ जेल में पहुंचे।

Related image

बता दें, पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम पर आईएनएक्स मीडिया में घोटाले का आरोप है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल और गुलाम नबी आजाद उनसे मिलने पहुंचे थे।

उस दौरान उनके बेटे कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे। बताया जा रहा है सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह उनका हौसला बांधने वह हाल चाल जानने के लिए उनसे मिलने पहुंचे। चिदंबरम ने सोनिया गांधी और पूर्व पीएम को देख उनका आभार जताया और कहा कि जब तक कांग्रेस उनके साथ है वो साहसी बने रहेंगे। कांग्रेस पार्टी के नेता जेल में बंद पी. चिदंबरम से मिलकर उनका हौसला बढ़ा रहे है।

चिदंबरम ने सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को धन्यवाद करते हुए पीएम मोदी पर भी टिप्पणी की उन्होंने कहा देश में युवा बेरोजगार, कश्मीर में हिंसा एवं विपक्ष नेताओं पर झूठे आरोप के अलावा सब अच्छा है। इतना ही नहीं चिदंबरम की तरफ से उनके परिवाार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और कहा मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूँ कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मेरे साथ है मैं साहसी बना रहूंगा। साथ ही उन्होंने हाउदी मोदी भाषण पर भी टिप्पणी की। उनके बेटे कार्ति चिदंबरम ने भी इंटरव्यू के दौरान कहा मेरे पिता और मेरा परिवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बहुत आभारी हैं उन्होंने मेरे पिता से मुलाकात की और उमका समर्थन किया।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap