शख्स बना रहा था नदी में टिक-टॉक, पानी के तेज बहाव ने ले ली जान.


टिक-टॉक ऐप देश भर में लोकप्रिय है। टिक-टॉक का भूत लोगों के सिर पर बेशुमार चढ़ा हुआ है। हर दिन टिक-टॉक को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है।

अब एक बार फिर तेलंगाना के निजामाबाद से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक 23 साल के शख्स की पानी में टिक-टॉक वीडियो बनाने से मौत हो गई। ये घटना तेलंगाना के गोनुगोपल्ला गांव की है।

बता दें, मृतक दिनेश अपने कुछ दोस्तों के साथ नदी में घूमने गया था। ये सभी दोस्त नदी के किनारे टिक-टॉक वीडियो बना रहे थे। दिनेश पानी में खड़ा होकर टिक-टॉक वीडियो बना रहा था। लगातार बारिश होने की वजह से नदी उफान पर थी। अचानक नदी का बहाव तेज हो गयाऔर दिनेश नदी में बह गया।

Related image

पुलिस ने बतायाा इस बात की सूचना उन्हें गांव के लोगों ने दी। गांव के लोगों ने तीनों को बहते हुए देखा था, लेकिन उन तीनों में से गांव के लोग दो को ही बचा पाए। पुलिस ने बताया मृतक दिनेश का शव रविवार को मिला। दिनेश को इस महीने के अंत में ही दुबई जाना था जहां उसकी अभी-अभी नौकरी लगी थी।

टिक-टॉक की वजह से अब तक काफी लोगों की जान जा चुकी है। लेकिन टिक-टॉक का दीवानापन लोगों के सिर पर इस कदर सवार है कि वो अपनी जान की भी परवाह नहीं करते। इससे पहले भी टिक-टॉक के चलते ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap