छोटी सी गलती के लिए दो नाबिलगों ने ले ली 10 वीं क्लास के छात्र की जान, जानें मामला,


नई दिल्लीः आज के दौर में लोग हर छोटी-छोटी चीजों को लेकर लड़ाई करने लग जाते है और एक-दूसरे की जान का दुश्मन बन जाते है। जी हां राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो नाबालिगों ने छोटे से झगड़े के पीछे एक 10 क्लीस के स्टूडेंट को मौत के घाट उतार दिया। हैरान कर देने वाली ये घटना दिल्ली के लक्ष्मणपुरी इलाके की है। बता दें पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दोनों नाबालिगो को गिरफ्तार कर जेजे बोर्ड में पेश किया, जहां से उन दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान निखिल के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ लक्ष्मणपुरी इलाके में रहता है। निखिल 10 क्लास का छात्र हैं। निखिल का खून सिर्फ छोटे से झगड़े के पीछे कर दिया गया। पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों नाबालिगों ने बताया कि वो अक्सर उनके घर के नीचे बाइक पर बैठ जाता था। कई बार निखिल को वहां बैठने से भी मना किया गया, लेकिन निखिल नहीं मानता था।

रविवार को निखिल अपने स्कूल के काम के लिए कुछ सामान लेने गया था। लेकिन वो सामान लेकेर प्रेम नगर में आरोपियों के घर के नीचे बाइक पर बैठे गया। इसी बात को लेकर तीनों में लड़ाई हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों नाबालिग निखिल को चाकू मारकर भाग गए। निखिल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने मामले की छानबीन कर दोनों आरोपियों को नबी करीम इलाके से गिरफ्तार कर लिया। दोनों से जब पूछताछ की गई तो दोनों ने अपनेा अपराध कबूल कर लिया। पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap