डिजिटल प्लैटफॉर्म से हटाया गया ड्रीम गर्ल का ये सॉन्ग


इतना ही नहीं फिल्म ने अब तक 75 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

मुंबईः बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं फिल्म ने अब तक 75 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

जी हां फिल्म में दर्शाया गया गाना ‘धागाला लागली काला’ को सभी डिजिटल प्लैटफॉर्म से हटा लिया गया है। बता दें, इस गाने की झलक में रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं। मशहूर मराठी गाने के रीमिक्स वर्जन इस गाने पर आरोप लगाया है कि यह कॉपीराइट कानून उल्लंघन करता है और इसी कारण इसे सभी डिजिटल प्लैटफॉर्म्स से हटाया गया है। यह कदम दिल्ली हाई कार्ट के अंतिर आदेश के बाद उठाया गया है। बताया जा रहा है इस गाने के खिलाफ म्यूजिक कंपनी सारेगामा इंडिया ने यह दावा किया था कि यह कॉपीराइट कानून का उल्लंघन करता है।

फिल्म की बात करें तो डिजिटल प्लैटफॉर्म पर हटाए जाने से फिल्म पर कोई असर नहीं दिख रहा है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म में आयुष्मान एक कॉल सेंटर में काम करने वाले शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो लोगों से पूजा नाम की लड़की बनकर बात करता है। ड्रीम गर्ल की कहानी यूपी के लड़के करम (आयुष्मान खुराना) की है। इस फिल्म को आप अपने परिवार के साथ भी देख सकते है। फिल्म की स्टोरी शानदार डायलॉग के साथ दर्शायी गई है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap