अक्षय ने किया ‘हाउसफुल 4’ का पोस्टर रिलीज, दो अवतारों में आए नजर


मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने हिट फिल्मों के कारण हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में इनके फैंस ने इनकी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का पोस्टर रिलीज करने की डिमांड की थी। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में अक्षय दो अवतारों में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- मिलिए 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से। कंफ्यूजन और मेडनैस का धमाका।

अक्षय के फैंस उनके पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं। पोस्टर देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में अक्षय की कॉमेडी जबरदस्त होगी। पोस्टर में अक्षय के दो अवतार दिख रहे हैं एक योद्धा वाले लुक में और एक कूल लुक में। योद्धा वाले लुक में वो काफी गुस्से में दिख रहें हैं।

उनकी फोटे के ऊपर लिखा है, बाला शैतान का साला। बता दें, इस फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, बॉबी देओल, राणा दग्गुबाती, पूजा हेगडे़ और चंकी पांडे अहम भूमिका में नजर आएंगे।

अक्षय ने इस फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने बताया हर घंटे फिल्म का एक पोस्टर रिलीज होगा। पोस्टर को देखने के बाद इनके फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्देशन फरहान सामजी ने किया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap