कोमोलिका की तलाश खत्म , आमना शरीफ बनेंगी नई कोमोलिका


कसौटी ज़िन्दगी की 2, वर्तमान में सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है, जो दर्शकों को टीवी स्क्रीन पर बनाए रखने में कामयाब रहा है। कोमोलिका तो जैसे इस शो की जान है। वहीं हिना खान के जाने के बाद से सभी के मन में ये ख्याल था क्या कोमोलिका फिर लौटकर आयेगी या नहीं | वहीं अपनी फिल्म प्रतिबद्धताओं के कारण हिना खान ने बीच में ही शो छोड़ दिया था । तब से प्रशंसक सोच रहे थे कि इस भूमिका को कौन निभाएगा। अब, नए कोमोलिका की तलाश समाप्त हो गई है। आमना शरीफ अब कोमोलिका का किरदार निभाएंगी।

जी हाँ, अभिनेत्री, जो कभी कुछ होगा और एक थी नायिका जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं, टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

पहली बार छोटे पर्दे पर नकारात्मक मोड़ लाने के बारे में बोलते हुए, आमना ने बॉम्बे टाइम्स से कहा, (“The reason for the break was the need to reinvent my personal life. It would have been easy to stay in my comfort zone and come back with a love story, but that wouldn’t have satiated me as an actor. It’s always a different kind of rush to surprise your audience. So, when I was offered the role of Komolika, I instinctively knew that this is what will challenge me the most as an actor.”) “ब्रेक का कारण मेरे निजी जीवन को फिर से स्थापित करने की आवश्यकता थी। मेरे आराम क्षेत्र में रहना और एक प्रेम कहानी के साथ वापस आना आसान होता, लेकिन यह मुझे एक अभिनेता के रूप में नहीं मिलता। अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए यह हमेशा एक अलग तरह की तैयारी में होती है। इसलिए, जब मुझे कोमोलिका की भूमिका की पेशकश की गई, तो मुझे सहज रूप से पता था कि यह वही है जो मुझे एक अभिनेता के रूप में सबसे ज्यादा चुनौती देगा। “

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap