लड़का सांप से ले रहा था पंगा सिखाया ऐसा सबक, सुनकर उड़ जाएगे होश


सांप का नाम सुनकर तो अच्छे-अच्छे लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सांप एक ऐसा जानवर है जिसका कुछ लोग तो नाम भी सुनना पसंद नहीं करते। इतना ही नहीं सांप को सबसे जहरीले जानवरों में से एक माना जाता है। कहते है सांप से जब तक आप छेड़खानी नहीं करोगे तो वो किसी से कुछ नहीं कहेगा। लेकिन अगर आपने सांप को छेड़ा तो वो भी पीछे नहीं हटता वो भी अपना बदला साथ के साथ ही लेता है। जी हां, इसी के उदाहरण हम आपको बताने जा रहे है। एक लड़का सांप को पकड़कर उससे खेल रहा था। बता दें, वो लड़का सांप के मुंह पर फूंक मारकर उसे बार-बार परेशान करने की कोशिश कर रहा था।

सांप भी बदला लेने के लिए अपने फन से उस लड़के को डसने की कोशश कर रहा था। वो लड़का बार-बार उसे छेड़कर परेशान कर रहा था। लेकिन अचानक लड़का जैसे ही सांप के पास अपने सिर लाया सांप ने उस लड़के का सिर अपने मुंह से पकड़ लिया। सांप ने उस लड़के का सिर बुरी तरह जकड़े हुआ था।

La prova dell'esistenza di Dio 😂 #ReptileHunter

Posted by Reptile Hunter on Wednesday, 18 September 2019

लड़का दर्द से तड़पता रहा लेकिन सांप भी जिद्दी था उसने उसका सिर नहीं छोड़ा। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट को फेसबुक पर साझा किया गया है। इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे है। इस पोस्ट का साझा करते हुए कैप्शन दिया गया है रेपटाइल हंटर। यूजर्स इस पोस्ट को देख अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap