आर माधवन के बेटे वेदांत ने किया देश का नाम रोशन, जीता सिल्वर मेडल,


अमेजिंग ट्रेलर, हाय मरजावां, सिद्धार्थ के करियर की टर्निंग प्वॉइन्ट साबित होगी फिल्म, बोले तो जबरदस्त जैसे कमेंट ट्रेलर को मिल रहे हैं।

फैंस के लंबे इंतजार के बाद आज फिल्म marjaavaan का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मलहोत्रा और तारा सुतारिया अहम भुमिका निभा रहे है। फिल्म को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है।

डायरेक्ट मिलाप जावेरी अपने दमदार डायलॉग्स के लिए जाने जाते है। तीन मिनट 10 सेकेंड के ट्रेलर में रोमांस से लेकर एक्शन का जबर्दस्त तड़का लगाया गया है। फिल्म रितेश विलेन के किरदार में है और वो पूरे ट्रेलर में इतने शानदार लग रहे है कि दर्शकों का सारा ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।


ट्रेलर में रितेश फिल्म एक विलेन के गाने तेरी गलियां गाते हुए एंट्री लेते है और कहते है- कमीनेपन की हाइट क्या है तीन फुट….मैं राक्षस हूं…..अवतार हूं। बता दें कि शाहरुख खान के बाद रितेश देशमुख बड़े पर्दे पर बौने का किरदार निभाने जा रहे है।


ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस का अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा हैं। ट्रेलर को शेयर कर यूजर्स फिल्म की तारीफ करते नही थक रहे। एक यूजर लिखता है- एक यूजर ने लिखा- फिल्म का ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो गए. हिला दिया तुमने, जबरदस्त मस्त, सिद्धार्थ के करियर की सबसे बड़ी हिट, भाई बहुत दिन ऐसी मूवी देखे हुए, अमेजिंग ट्रेलर, हाय मरजावां, सिद्धार्थ के करियर की टर्निंग प्वॉइन्ट साबित होगी फिल्म, बोले तो जबरदस्त जैसे कमेंट ट्रेलर को मिल रहे हैं।


तो वहीं दूसरे यूजर्स भी ट्वीट कर फिल्म को देखने की बेताबी को बयां कर रहे है। फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों मे दस्तक देंगी। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहें है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap