इन राशियों के कपल्स का रिलेशनशिप नहीं टिकता ज्यादा दिन, जानें कौन सी हैं वो राशि


रिलेशनशिप में एक दूसरे पर भरोसा करना बहुत जरूरी है। कुछ कपल्स में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान होता है।

रिलेशनशिप में एक दूसरे पर भरोसा करना बहुत जरूरी है। कुछ कपल्स में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान होता है। कुछ रिलेशनशिप में हर समय लड़ाई एक दूसरे पर शक करना, किसी भी बात को समझदारी से न करना जब रिलेशनशिप में ऐसी स्थिति पैदा हो जाती है तो रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं टिकता।

रिलेशनशिप में जब कोई आता है तो वो राशि कास्ट देखकर नहीं आता लेकिन रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए आप कुछ बातों को ध्यान में रख सकते हैं। इस खबर में हम आपको उन राशियों के बारे में बताएगे जिन राशियों की आपस में कभी नहीं बनती और इन लोगों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला पाता।

मेष-कर्क राशि

Image result for couples breakup images


मेष राशि के लोग सबकी बहुत परवाह करते है और इनका नेचर थोड़ा कोमल होता है, वहीं कर्क राशि वाले थोड़े गुस्से वाले होते है ये सिर्फ हमेशा अपने ही बारे में सोचते है ऐसे में इन लोगों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाता।

वृषभ- सिंह राशि

Image result for couples breakup images


इन राशि के लोग झगड़ालू होते है ये हर बात पर अपना घमंड दिखाते है इसलिए इन राशियों की आपस में कभी नहीं बनती।

मिथुन-कन्या राशि

Image result for couples breakup images


मिथुन राशि के लोगों को हर चीज में आजादी चाहिए होती है और कन्या राशि के लोग अपनी मन मर्जी के मालिक होते है इसलिए इन लोगों के रिश्ते में बहुत लड़ाइयां होती है।

मकर- तुला राशि
मकर राशि के लोगों को फिजूल की बाते करना पसंद नहीं होता और तुला राशि के लोग हर पल का आनंद लेना वालों में से होते है इसलिए इन दोनों राशि के लोगों की ज्यादा नहीं बनती।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap