फिल्म ‘वॉर’ के एक सीन के लिए ऋतिक ने लगाई 300 फीट नीचे छलांग


इस साल की मच अवेटिड फिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के दो बड़े एक्शन हिरो ऋतिक रोशन और टाइगल श्रेफा साथ में नज़र आने वाले है। दोनों के एक्शन ने फैंस को उनका दिवाना बना दिया है। फिल्म के ट्रेलर और टीजर में अब तक कई धमाकेदार एक्शन सीन देखने को मिले है जिसके बाद तो फैंस का क्रेज और बढ़ गया है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।


वैसे तो ऋतिक हमेंश से ही अपने दमदार एक्शन की वजह से जाने जाते है। और वो हमेशा अपने फैंस को कुछ नया दिखाने की कोशिश में रहते हैं। इस फिल्म में भी कई बड़े-बड़े एक्शन सीन शूट हुए। इसी फिल्म की के एक सीन का किस्सा सामने आया है। दरअसल, पोर्टो पुर्तगाल के पुल पर ‘वॉर’ का एक एक्शन सीन शूट होना था। जिसमें ऋतिक को 300 फीट नीचे कूदना था। एक्शन सीन को फिल्माने के लिए ऋतिक के बॉडी डबल को बुलाया गया था। लेकिन ऋतिक ये सीन खुद शुट करने के जिद करने लगे और अपने डूप्लीकेट को मना लिया। फिर क्या था ऋतिक ने 300 फीट नीचे छलांग लगा दी। सेट पर मौजूद सभी लोग हक्का- बक्का रह गए ।
बताते है कि ये सीन अब तक का सबसे बड़ा और खतरनाक सीन होने वाला है। और ये एक ऐसा एक्शन सीन होगा जिसे देख फैंस दांतो तले उंगली दबा लेंगे।


फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘वॉर’ में ऋतिक और टाइगर का रिश्ता गुरु-चेले का होगा लेकिन अंत तक आते आते दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन जाएंगे। इसकी वजह क्या होगी ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap