इंदौर में दंपति ने की बच्चों समेत खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस


इंदौर में दंपति ने रिसॉर्ट में अपने बच्चों समेत आत्महत्या कर ली। ये घटना इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के क्रिसेंट वाटर पार्क की है।

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक दंपति ने अपने बच्चों समेत रिसॉर्ट में आत्महत्या कर ली। ये घटना इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के क्रिसेंट वाटर पार्क की है।

पुलिस के अनुसार, लसूड़िया थाना क्षेत्र के डीबी सिटी में रहने वाले अभिषेक सक्सेना अपनी पत्नी प्रीति और बच्चे आदिति और अद्विक के साथ रहते हैं। इस पूरे परिवार ने बाहर घूमने का प्लेन बनाया था। इनहोंने अपने तीन दिन के ट्रिप के लिए रिसॉर्ट का कमरा बुक किया था।

Image result for suicide

पूरा परिवार शाम तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो होटल के प्रबन्धक ने दूसरी चाबी से कमरे का लॉक खोलकर देखा। जैसे ही प्रबन्धक कमरे में घुंसा तो वहां दंपति और बच्चों की लाशें जमीन पर पड़ी थी। होटल का प्रबन्धक भी यह सब देखकर चकित रह गया।

पुलिस ने बताया दंपति ने अपने बच्चे के साथ चाय या किसी खाने की चीज में जहर खाकर आत्महत्या की है। पुलिस को घटनास्थल से कोई भी सुसाइट नोट नहीं मिला है। इस घटना को सुन पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस घर से आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। इस मामले में अब तक कोई भी जानकारी नहीं मिली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap