फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी करेंगी दिशा वकानी


छोटे पर्दे का सबसे चर्चित फैमली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक बार फिर चर्चा में है। करीब ड़ेढ साल से शो की फेम एक्ट्रेस दया बेन यानी दिशा वकानी शो में नज़र नहीं आ रही थी। जिससे उनके फैंस काफी निराश थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि दिशा वकानी एक बार फिर शो में वापसी कर रही हैं। दिशा की एंट्री नवरात्री के हफ्ते 29 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच होगी।


सुत्रों के अनुसार, दिशा ने प्रोडक्शन हाउस की शर्तो को मान लिया है। इससे पहले खबरें थी की दिशा औप प्रोड्यूसर के बीच पैसो को लेकर कुछ विवाद चल रहा था । लेकिन अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है।
दरअसल, दिशा वकानी 2017 में मां बनी थी। मां बनने के कुछ ही दिन बाद दिशा ने शो को अलविदा कह दिया था। डेढ़ साल से दर्शक दिशा को शो में मिस कर रहे है। और दिशा की वापसी का इंतजार कर रहे थे।
शो के एक एपिसोड में दिशा की वापसी को लेकर हिंट दिया था। एपिसोड में आपने देखा होगा कि जेठालाल गणेशोत्व के रंगारंग कार्यक्रम में दया को मिस करते हैं। इससे पहले भी जब मेकर्स को शो में सोनू की एंट्री करानी थी तब भी उन्होंने कुछ इसी तरह का माहौल बनाया था। आखिरकार ऐसा ही हुआ। तो इससे अंदाज़ा लगाना गलत नहीं होगा की एक बार फिर दिशा वकानी दया बेन बनकर सबको हंसाने आ रही हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap