राखी ने शेयर की पति की तस्वीर लेकिन देखने से पहले रखी ये शर्त


बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपनी फालतू की हरकतों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आई थी।

नई दिल्लीः बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपनी फालतू की हरकतों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आई थी। लेकिन इन्होंने सोशल मीडिया पर अब तक अपने पति की तस्वीरे शेयर नहीं की हैं। इनके फैंस इनके पति की तस्वीरों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब लंबे इंतजार के बाद इन्होंने अपने पति की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। जी हां इन्होंने ये तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वो कुछ भी पोस्ट करे और वो चर्चा में न आए ऐसा तो हो नहीं सकता है।

View this post on Instagram

Konsa Mera husband hai

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में काफी लड़कों की तस्वीर पोस्ट की है और फैंस से कहा कि उन्हें पहचानना है कि इनमें से राखी का असली पति रितेश कौन है। उनके फैंस लगातार कमेंट बॉक्स में लिखकर लड़कों के नाम भेज रहे हैं। लेकिन अभी तक साफ नहीं हुआ है कि उनका पति कौन सा है।

इतना ही नहीं थोड़े दिन पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसको देखकर लग रहा था राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी से थोड़ा परेशान है।

लेकिन जब उनके फैंस ने पूछा तो कुछ लोगों ने कहा राखी ये सिर्फ चर्चा में रहने के लिए करती हैं। ये ही नहीं राखी लोगों से कहती है कि उन्होंने एक होटल के कमरे में शादी की जिसमें सिर्फ उनके घर वाले शामिल थे।

राखी की बातों पर भरोसा कर पाना थोड़ा मुशकिल है, इसलिए इनके फैंस इन खबरों को फर्जी बता रहे हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap