सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया पुराना वीडियो, कैप्शन में लिखी ये बात


क्रिकेट में अपना सिक्का मनवाने वाले सचिन तेंदुलकर ने हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नई दिल्लीः क्रिकेट में अपना सिक्का मनवाने वाले सचिन तेंदुलकर ने हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस वीडियो में वो पानी में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो को उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। सचिन तेंदुलकर अपने फैंस के बीच क्रिकेट के भगवान के नाम से जाने जाते हैं। इनकी क्रिकेट की पूरी दुनिया दीवानी है।

संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट के प्रति इनका प्यार कम नहीं हुआ। ये वीडियो बहुत पुराना है। इस वीडियो के कैप्शन में इन्होंने लिखा है ‘खेल के लिए प्यार और जुनून आपको हमेशा प्रैक्टिस के लिए नए मैके देने में मदद करता है और सबसे खास आप जो कर रहे हैं। इतना ही नहीं सचिन तेंदुलकर को कई अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

सचिन ने 200 टेस्ट मैच खेले हैं और इसमें 15921 रन बनाए हैं। टेस्ट की बात करे तो उन्होंने 51 शतक, 6 देहरे शतक और 68 अर्धशतक लगाए है। वनडे की बात की जाए तो उन्होंने 463 मैचों में 18426 रन बनाए हैं। उन्होंने 49 शतक, 1 दोहरा शतक और 96 अर्धशतक लगाए हैं।

बता दें सचिन के इस वीडियो पर अब तक 50000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो को इनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap