फैमिली मेन शाहीद कपूर बच्चों को लेकर पहुंचे ग्रॉसरी स्टोर, तस्वीरे वायरल


फिल्म कबीर सिंह में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने वाले एक्टर शाहीद कपूर इन दिनों फैमिली मेन बन गए है। कबीर सिंह के बाद से अब तक शाहीद ने कोई फिल्म साइन नही की है। शाहीद किसी बढ़िया प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे है। शाहीद इन दिनों अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहे है। सोमवार को शाहीद अपनी बेटी मीशा कपुर और बेटे जैन कपूर के साथ नजर आए। शाहीद अपने दोनों बच्चों को लेकर ग्रॉसरी स्टोर आए थे। ये पहली बार नहीं, अक्सर ही शाहीद को अपने बच्चों के साथ ग्रॉसरी स्टोर पर देखा जाता है।

शाहीद कैजुअल लुक में दिखाई दिए। शाहीद ने शॉर्ट पेंट के साथ हुडी कैरी किया। शाहिद ने बेटे जैन को गोद मे ले रखा था। जैन भी पापा की गोद मे काफी खुश लग रहे थे। देखने से तो ऐसा लग रहा कि शाहिद बच्चों को चॉकलेट और टॉफी दिलाने ग्रॉसरी स्टोर गए थे।

शाहीद और मीरा की शादी को 4 साल हो गए है। शाहीद की बेटी मीशा 3 साल की है और बेटा जैन हाल ही में 1 साल का हुआ है। शाहीद ने बेटे जैन का बर्थडे काफी धुमधाम से मनाया था। शाहीद की बेटी मीशा सोशम मीडिया सेंसेशन है। मीशा की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। छोटी सी उम्र में मीशा की खुब फैंस फॉलोइंगि है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap