बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड के ये सेलेब्स, ट्वीट कर जताई चिंता


बिहार की राजधानी पटना के साथ और भी कई राज्यों मे बाढ़ का कहर जारी है। राजधानी पटना में बाढ़ का काफी असर पड़ा है। जन-जीवन ठप हो गया है। सड़को और घरों में पानी भर गया है। लोग कई दिनों से घरों मे फसें है। साथ ही भारी बारिश और बाढ़ की वजह से करीबन 40 लोगों की मौत हो चुकी है। इन सबके बीच बिहार से ताल्लुक रखने वाले लोगों का गुस्सा बॉलीवुड सेलेब्स पर फूटा है। लोगों का कहना है कि बिहार को भी देश के बाकी राज्यों की तरह अहमियत दी जाए। ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी तक किसी भी सेलेब ने बिहार मे बाढ़ को लेकर चिंता जाहिर नहीं की है। और न ही किसी की तरफ से डोनेशन देने की बात सामने आई है।
ऐसे में जब अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर पटना के लिए चिंता जताई तो यूजर्स ने उनकी काफी तारीफ की। अभिषेक ने ट्वीट में लिखा- मजबूत रहें बिहार। #Biharfloods। अभिषेक के इस ट्वीट को 2800 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया। हालांकि अभिषेक ने किसी तरह की आर्थिक मदद की बात नहीं कही। एक यूजर ने अभिषेक की तारीफ करते हुए लिखा- आप पहले हैं जिसने बिहार के प्रति चिंता जताई है। अगर आप उनके लिए कुछ कर सकते हैं तो जरूर करिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- आज से आपके लिए इज्जत और बढ़ गई है। कृपया आप बिहार सरकार की मदद करें।


वहीं साथ ही बिहार से ताल्लुक रखने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी ट्वीट कर लिखा- बिहार को हम सबके मदद की जरूरत है, इस वक्त। नीचे डिटेल है मुख्यमंत्री राहत कोष का। मेरी संवेदना और प्रार्थना है हालात जल्दी बेहतर हो। इतना ही नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी लोगों से मदद की अपील की है।


इसके साथ ही एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी बाढ़ पीड़ितो को लेकर चिंता जताई और मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद देने की भी अपील की है। मनोज बाजपेयी द्वारी की गई इस अपील के बाद कई लोगों ने बिहार के सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन भी दिया है


हालांकि अभी किसी की भी तरफ से डोनेशन देने की बात सामने नहीं आई है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap