केंद्रीय मंत्री के घर चोरी, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार


केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के मुंबई स्थित आवास में चोरी की घटना सामने आई है। इतना ही नहीं उनके घर के नौकर ने ही घर में चोरी की है।

नई दिल्लीः नेताओं के यहां चोरी, हैरान कर देने वाली बात है न। लेकिन ऐसा हुआ जी हां केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के मुंबई स्थित आवास में चोरी की घटना सामने आई है। इतना ही नहीं उनके घर के नौकर ने ही उनके घर में चोरी की है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। नौकर के पास से पुलिस ने कुछ जरूरी दस्तावेज भी बरामद किए है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी के पास से से बरामद सेल फोन पर रेलवे और वित्त मंत्रालय से जुड़े कुछ जरूरी दस्तावेज मिले हैं। इतना ही नहीं इन जरूरी दस्तवेजों को तीन अलग-अलग मेल आईडी पर भेजा गया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी युवक किसी के संपर्क में है और वो वित्त मंत्रालय से जुड़े दस्तावेजों की खबर किसी को दे रहा है। इस मामले की शिकायत मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में की गई।

Image result for piyush goyal

ये घटना तब सामने आई जब पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री के घर से चांदी व पीतल के बर्तन गायब हुए थे। घर के सदस्यों को नौकर पर शक था। इसके बाद नौकर विष्णु कमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। उसके फोन को साइबर सेल को भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap