ठाकरे खानदान का चिरांग , करेगा नामांकन आज


शिवसेना परिवार के लिए आज का दिन बहुत ही खास होने वाला। आज शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे और युवा विंग इंचार्ज आदित्य ठाकरे राजनीती के मैदान में उतरेंगे। आपको बता दे की आदित्य ठाकरे आज वर्ली विधानसभा से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। आदित्य रोड शो करने के बाद अपना नामांकन दाखिल करने के लिए बीएमसी ऑफिस जायेंगे। बता दे की आदित्य अपने परिवार में नामांकन दाखिल करने वाले पहले सदस्य होंगे।

खबर है की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी आदित्य के नामांकन में शामिल हो सकते है. वही अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और आदित्य के बड़े भाई तेजस भी मौजूद होंगे। पार्टी की बैठक में आदित्य ने बड़े ही उत्सुकता के साथ बोला की ‘मैं चुनाव लड़ रहा हूं. मैंने बड़ा कदम उठाया है. मेरे लिए यह बड़ा क्षण है और ऐतिहासिक है. मेरे खिलाफ किसी को खड़ा होने दीजिए, यह उसका अधिकार है. मैं भयभीत नहीं हूं, क्योंकि मुझे भरोसा है कि आप मुझे हारने नहीं देंगे.’ साथ ही आदित्य ने ये भी कहा की मुझे मेरी जनता पे पूरा भरोसा है।

जैसा की हमेशा से शिवसेना को हमेशा राजनीति में मराठी कार्ड खेलने के लिए जाना जाता रहा है. और दूसरी ओर बात अगर हिंदूवादी की करें तो शिवसेना ने अपनी पहचान अच्छी बना रखी है. लेकिन अगर हम बात राज्य विधानसभा चुआनो की करे तो इस बार के चनाओ काफी अलग होने वाले है। यही कारण है कि वर्ली इलाके में आदित्य ठाकरे के जगह-जगह पोस्टर-होर्डिंग्स लगे हुए दिखाई पड़ रहे हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap