बिहार में आयी बाढ़ को लेकर रितिक का बयान कहा जल्द हे सब कुछ ठीक होगा।


बिहार में आये बाढ़ को लेकर पुरे देश में चिंता का माहौल पैदा हो गया है और इस पर राजनेतिनि के गलियारों में भी आरोप-प्रत्यररोप का सिलसिला भी शुरू हो चूका है। हलाकि सरकार की तरफ से रेस्क्यू ऑपरेशन अभी तक जारी है। बिहार में आयी इस भारी बाढ़ में कई लोगो की जान भी जा चुकी है।

बिहार में आयी बाढ़ से लोगो की स्थति बहुत ही ज़्यदा ख़राब होती नज़र आ रही है। ऐसे में किसी बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन में बिहार के लोगो के प्रति चिंता जाहिर की है। रितिक रोशन के ट्वीट कर कहा की ‘लगातार भारी बारिश की वजह बिहार में बाढ़ से जूझ रहे लोगों के साथ मेरी सहानुभूति है। उम्मीद है कि जल्द ही हालात बेहतर होंगे।’

आपको बता दे पिछले कई हफ्तों से बिहार में बारिश का केहर टूट गया था और इसके कारण नदियों का पानी सड़को से लेकर लोगो के घरो तक जा पंहुचा। हर जगह पानी होने के कारण बहुत से लोग फसे हुए है और रेस्क्यू ऑपरेशन अभी एक जारी है।
वही बिहार के लोगो के बिच इस बात को लेकर भी नाराज़गी थी की कोई भी सेलेब्रिटी बिहार आयी बाढ़ पे ध्यान नहीं दे रहा। ऐसे में ह्रितिक के इस बयान ने बिहार की जनता का हौसला बाढ़ने का काम किया है। गौतरलब है की रितिक रोशन की पिछली मूवी ‘ सुपर ३० ‘ जो की आनंद कुमार की जिन्दगी पर आधारित था और रितिक इस मूवी के प्रमोशन के लिए पटना भी आये थे और पटना लोगो साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की थी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap