इंजीनियर को उसकी ही कार में अगवा कर बदमाशों ने की लूटपाट


ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने एक इंजीनियर को उसकी ही कार में अगवा कर लिया और लूटपाट कर उसे सड़क पर छोड़ दिया।

ग्रेटर नोएडाः उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से हैरान कर देने वाली घटना सामना आई है, यहां एक इंजीनियर को उसकी ही कार में अगवा कर लिया गया। ये घटना ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव की है। बता दें, यहां तीन बदमाशों ने एक इंजीनियर से दिनदहाड़े लूटपाट की इतना ही नहीं उसी की कार से उसका अपहरण किया।

बदमाश पीड़ित इंजीनियर को एक घंटे तक सड़कों पर ही घुमाते रहे और फिर लूटपाट कर उसे बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, पीड़ित पवन मिश्रा अपने परिवार के साथ ओमीक्रॉन स्थित सुपरटेक जार सोसाइटी में रहता हैं। पेशे से वो एक इंजीनियर हैं। पुलिस ने बताया कि 29 सिंतबर की शाम को वो एटीएम से पैसे निकालने के लिए गए थे। पैसे निकालने के बाद वो गाड़ी को पार्क कर बाल कटवाने के लिए सैलून चले गए।

तभी लौटते वक्त कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उन्हीं की गाड़ी में उन्हें बैठा लिया। बदमाश पवन को ओमीक्रॉन के सेक्टर के आस-पास ही घुमाते रहे। बदमाशों ने पवन से एटीएम, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ट और कैश लूटकर उसे ईकोटेक क्षेत्र में छोड़ दिया।

पवन ने आस-पास के लोगों को इस बात की सूचना देकर पुलिस की मदद मांगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरु कर दी गई।

आस-पास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं लेकिन बदमाशों का अब तक कोई पता नहीं लग पाया है। पीड़ित पवन की शिकायत पर बीटा-2 थाना पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap