फिल्मी दुनिया छोड़ सोनाली फोगाट ने इस तरह रखा राजनीति दुनिया में कदम


हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावा लड़ रहीं अभिनेत्री सोनाली फोगाट ने बताया कि वो फिल्मी दुनिया छोड़ राजनीतिक दुनिया में क्यों आई है।

नई दिल्लीः हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावा लड़ रहीं अभिनेत्री सोनाली फोगाट को बीजेपी का प्रत्याशी बनाया गया है। सोनाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ टिक-टॉक स्टार भी हैं। एक इंटरव्यू में सोनाली ने बताया कि वो फिल्मी दुनिया छोड़ राजनीतिक दुनिया में क्यों आई है। सोनाली फोगाट ने अपने परिवार के बारे में बताया कि वो किसान परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

सोनाली फोगाट ने कहा उनकी ननिहाल बालसमंद के आदमपुर है। उन्होंने अपनी 10 वीं तक की शिक्षा भुतनकला में की और 12 वीं के बाद की पढ़ाई करने के लिए वो हिसार चली गई। उन्होंने अपने करियर के बारे में बताते हुआ कहा कि वो पिछले दस सालों से कला के क्षेत्र में काम कर रही हैं।

सबसे पहले उन्होंने दूरदर्शन में काम किया उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और सीरियल्स में अपना सिक्का घुमाया और अब जल्द ही उनकी फिल्म आने वाली है। फिल्मी दुनिया में वो लंबे समय से काम कर रही हैं। जब उनसे राजनीति की दुनिया में कदम रखने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं सुमित्रा महाजन को फॉलो करती हूं उन्हें देखकर मुझे काफी प्ररेणा मिलती है उन्होंने सांसद बनकर राजनीति में कदम आगे बढ़ाया था।

इसी तरह में भी सांसद बनकर राजनीति में कदम रखना चाहती हूं। लेकिन मुझे अब जाकर आदमपुर विधानसभा से टिकट मिला है। उन्होंने राजनीति में अपने प्रवेश के बारे में बताया और कहा कि मैंने बीजेपी के लिए काफी जगह चुनाव प्रचार किया है मैंने मध्य प्रदेश बिहार, हरियाणा समेत कई राज्य में बीजेपी चुनाव प्रचार किया।

सोनाली आदमपुर में कुलदीप विश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। सोनाली के लिए यहां से चुनाव लड़ना काफी मुश्किल है, लेकिन उन्होंने हौंसले के साथ कहा है कि वो यहां के लोगों को बिजली, पानी, और रोजगार की समस्याओं से छुटकारा दिलवाएंगी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap