बिग बॉस 13: आज रात विकेंड के वार से पहले जानिए, कौन होगा घर से बेघर,


बिग बॉस’ सीजन 13 ऑनलाइन वोट पोल के मुताबिक, अब तक रश्मि देसाई को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं।

बॉलीवुड डेस्क : दर्शको के फेवरेट रियेलिटी शो बिग बॉस में पिछले छह दिनों से काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले है। और अब दर्शको को इंतजार है इस सीजन के पहले विकेंड के वार एपिसोड का जिसमें सलमान लगाएंगे घरवालों की जमकर क्लास और साथ ही कोई एक कंटेस्टेंट हो जाएगा बाहर ।

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए पांच महिला कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुईं। यह कंटेस्टेंट्स हैं दलजीत कौर, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा और देवोलीना हमेशा की तरह इस बार भी इन कंटेस्टेंट में से कोई एक या फिर दो कंटेस्टेंट ‘वीकेंड के वॉर ‘में बाहर हो सकते हैं।

पहले जान लीजिए इस हफ्ते कौन सेकंटेस्टेंट सुरक्षित होंगे और कौन इस हफ्ते घर से बाहर जा सकता है।
‘बिग बॉस’ सीजन 13 ऑनलाइन वोट पोल के मुताबिक, अब तक रश्मि देसाई को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। रश्मि 34.83 फीसदी वोट के साथ पहले नंबर पर हैं। दूसरे नंबर पर देवोलीना भट्टाचार्य हैं। देवोलीना को 20.72 फीसदी वोट मिले हैं। तीसरे नंबर पर दलजीत कौर हैं। दलजीत को 18.26 फीसदी वोट मिले हैं।


इस लिस्ट में चौथे नंबर पर शेफाली बग्गा हैं। शेफाली को 13.81 फीसदी वोट मिले हैं। सबसे आखिर में बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा हैं। कोएना मित्रा को 12.37 फीसदी वोट मिले हैं। इस वोटिंग पोल के अनुसार रश्मि, देवोलीना और दलजीत सुरक्षित है। जबकि बाकी दो कंटेस्टेंट्स शेफाली और कोएना को सबसे कम वोट मिले हैं। दोनों में वोटों का अंतर बहुत कम है। यह पोल ऑनलाइन ‘बिग बॉस 13’ वोटिंग से लिए गए हैं।
इस ‘वीकेंड का वॉर’ में कुछ बदलाव भी हो सकता है।

हर सीजन में देखा गया है कि पहले हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर ज्यादातर नहीं गया है। हालांकि नॉमिनेशन की प्रकिया हर सीजन में हुई है। ऐसे में हो सकता है कि इस बार या तो कोई भी घर से बाहर ना जाए या फिर किसी को घर से बाहर जाना पड़े।

आज रात विकेंड के वार में ही पता चलेगा कि पहले हफ्ते मे सबसे कम वोट पाने वाली शेफाली बेघर होती है या और कोयना या फिर दोनों ही।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap