महिला ने भतीजे के प्यार में की पति कि हत्या, शव को घर में दफनाकर हुए फरार


मध्य प्रदेश में एक महिला ने भतीजे के प्यार में अपने पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसके शव को घर के अंदर ही दफना दिया।

प्यार के लिए कुछ लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं। कुछ लोग प्यार में इतने अंधे हो जाते है कि अपनों को ही जान ले लेते है। इसी से जुड़ा एक मामला मध्य प्रदेश के भिंड से सामने आया है। यहां एक महिला ने भतीजे के प्यार में अपने पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला ने अपने पति के शव को खुद के ही घर में दफना दिया और अपने प्रेमी भतीजे के साथ फरार हो गई। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने घर की जांच कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें, देहात थाना इलाके के सिरसेदार का रहने वाला गंभीर जाटव अपनी पत्नी के साथ रहता था। उसकी पत्नी कांता जाटव का भतीजे ब्रजेश से अफेयर चल रहा था। कांता इससे पहले भतीजे के साथ भाग भी चुकी है, लेकिन पारिवारिक पंचायत के बाद कांता घर लौटकर वापस आ गई थी। इसी के चलते कांता का पति गंभीर भिंड में ही मजदूरी करने लगा। तीस सितंबर को अचानक गंभीर का फोन लगना बंद हो गया।

ये घटना तब सामने आई जब गंभीर के भाई को एक युवक ने फोन करके बताया कि उसने भतीजे ब्रजेश के हाथों में खून लगा देखा है। ये सुनकर गंभीर के भाई ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने घर की छान-बीन की जहां गंभीर का शव घर के एक कोने में जमीन के अंदर मिला। कांता अपने भतीजे के साथ फरार है। पुलिस इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap