इस कंटेस्टेंट ने मारी ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बाजी, जीता इतने लाख का इनाम


हाल ही में एक शो शुरु हुआ था जिसका नाम सुपरस्टार सिंगर था। टीवी का ये चर्चित शो लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

मुंबईः हर साल टीवी पर कई रिएलिटी शो शुरु होते हैं। उनमें में से कुछ शो दर्शक द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। हाल ही में एक शो शुरु हुआ था जिसका नाम सुपरस्टार सिंगर था। टीवी का ये चर्चित शो लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस शो में देशभर के टैलेंटेड बच्चों ने पार्टीसिपेट किया था। इस शो का रविवार यानि 6 अक्टबूर को फिनाले रखा गया।

फिनाले में काफी बच्चे पहुंचे लेकिन शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट प्रीति भट्टाचार्जी ने इस शो में जीत हासिल की जिसके बाद उन्हें जीतने पर ट्रॉफी के साथ 1 5 लाख का चेक दिया गया। इस शो को सिंगर हिमेस रिशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली ने जज किया।

ये शो सोनी चैनल पर प्रसारित किया जा रहा था। 6 अक्टूबर को सभी सिंगर्स के बीच महामुकाबला देखने को मिला। शो के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट ही पहुंचे। जिसमें सबसे ज्यादा अच्छा प्रदर्शन प्रीति भट्टाचार्जी ने किया। इन 6 कंटेस्टेंट में प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल थे।

शो में कंटेस्टेंट को तैयार करने के लिए चार कप्तान बनाए गए। जिनके नाम नितिन कुमार, सलमान अली ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि था। शो में प्रीति ने सबसे अच्छी परफॉर्मेंस दी। प्रीति के टेलेंट की सभी ने खूब तारीफे की।

जहां सुपरास्टार सिंगर शो खत्म हुआ वही दूसरा शो टीवी पर आने की तैयारी कर रहा है। बता दें, सिंगिंग रियलिटी शो टीवी पर जल्द ही दस्तक देने वाला है। फेमस सिंगिंग रियलिटी शो अपना 11 वां सीजन लेकर आ रहा है। इतना ही नहीं इस शो के लिए ऑडिशन भी शुरु हो गए है। इस शो को अनु मलिक, विशाल डाडलानी और नेहा कक्कड़ जज कर रही हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap