नवमी के मौके पर ऋतिक, आलिया, काजोल, समेत इन बॉलीवुड सितारों ने लिया मां दुर्गा का आशीर्वाद


नवरात्रि का आज आखिर दिन है आज नवमी है। आज नवमी के दिन बॉलीवुड सितारों ने भी मां दुर्गा का आशीार्वाद लिया।

मुंबईः नवरात्रि का आज आखिर दिन है आज नवमी है। आज नवमी के दिन बॉलीवुड सितारों ने भी मां दुर्गा का आशीार्वाद लिया। बता दें, जुहू स्थित 72वें नॉर्थ बॉम्बे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के पंडाल में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने जाकर माथा टेका। इस पूजा में ऋतिक, आलिया भट्ट, रानी मुखर्जी, काजोल, मां तनुजा, काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी, फिल्ममेकर और‌ मुखर्जी परिवार के सदस्य अयान मुखर्जी, देबू मुखर्जी, शर्बानी मुखर्जी, टीवी अभिनेत्री सिमोना चक्रवर्ती जैसे कई बड़ी हस्तियां शामिल थी।

नार्थ बॉम्बे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति का पंडाल खास माना जाता है। यहां हर साल कई बड़े-बड़े सितारे मां दुर्गा की पूजा कर उनके आगे शीश झुकाते हैं और उनका आशीर्वाद प्राप्त करते है। बीते दिन रविवार को बिग बी भी अपने परिवार के साथ माता का आशीर्वाद लेने यहां आए थे।

Image result for नॉर्थ बॉम्बे सार्वजनिक दुर्गा पूजा में पहुंचे ये सेलेब्स

इस कार्यक्रम का आयोजन अभिनेता बिश्वजीत द्वारा किया जाता है। पूजा के दौरान पंडाल में वो अपनी बेटी प्राइमा के साथ मौजूद थे। इतना ही ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी माता का आशीर्वाद लेने उनके साथ आए।

इस मौके पर उन्होंने मीडिया को बताया कि उनके पिता बहुत खुश हैं और वो उनकी फिल्म वॉर की कामयाबी को लेकर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं।

बता दें, ऋतिक की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। उनकी इस फिल्न में टाइगर श्रॉफ भी है। दोनों ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिगं की है। इनकी फिल्म 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap