महिला को अगवा कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दो फरार


हरियाणा के मुरथल शहर से शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां एक महिला के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया।

चंडीगढ़ः महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हर दिन महिलाओं के साथ कोई न कोई अपराध की घटना सामने आती रहती है। अब एक बार फिर हरियाणा के मुरथल शहर से शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां एक महिला के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया।

महिला दिल्ली की रहने वाली है। महिला अपने पति और बेटी के साथ सोनीपत जा रही थी। शनिवार की सुबह करीब 3.30 बजे वह अपने पति और बेटी के साथ बाइक से घर लौट रही थी। तभी अचानक बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया।

तेल खत्म हो जाने की वजह से वो तीनों सड़क पर पैदल चल रहे थे। बताया जा रहा है महिला का पति अपनी बेटी के साथ तेज-तेज चल रहा था। महिला पीछे धीरे-धीरे चल रही थी। तभी एक ट्रक तेजी से आया और महिला को अगवा कर ले गया। पिता और बेटी महिला को ढूंढते रहे, लेकिन महिला का कुछ भी अता-पता नहीं चला। ट्रक चालक महिला को बल्लभढ़ की ओर ले गए, जहां तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने बचने की काफी कोशिश की लेकिन वो उनके चुंगल से नहीं बच पाई।

आरोपी व्यक्तियों ने महिला को मुरथल में फेंक दिया । महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। महिला ने तीनों आरोपियों के नाम भी बताए है। इतना ही नहीं महिला ने ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर भी पुलिस को बताया है। आरोपियों की पहचान विजय, सोनू और सुमेर के रूप में हुई है। मुरथल पुलिस ने इस मामले के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस तीनों आरपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने मामले की जांच कर एक आरोपी को जींद के शिला खेरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

बाकी दो आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस पकड़े हुए आरोपी से पूछताछ कर रही है। मुरथल शहर में इससे पहले भी कई ऐसी घटना सामने आ चुकी है। हरियाणा में महिलाओं के साथ हर दिन रेप की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इससे पहले भी 2016 में आरक्षण आंदोलन के दौरान बदमाशों ने 10 महिलाओं के साथ गैंगरेप किया था। उस वक्त हरियाणा का मुरथल इस बात को लेकर चर्चा में था।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap