सावधान इंडिया : सुशांत सिंह की फिर होने जा रही ‘वापसी’


स्टार भारत पर आने वाले क्राइम शो सावधान इंडिया को तो आप सब में से ज्यादातर लोग देखते ही होंगे और अगर कोई नहीं भी देखता है तो वो शो के होस्ट सुशांत सिंह को जानता जरुर होगा।सुशांत को देखने से लगता है कि वो बने ही सावधाव इंडिया को होस्ट करने के लिए है उनकी पर्सनेलटी शो के होस्ट के रुप में एकदम सटीक बैठती है।लेकिन सुशांत कुछ दिनों से शो में नजर नही आ रहे है।और उनकी जगह ले ली है टिस्का चोपड़ा और आशुतोष राणा ने।
दरअसल, जनवरी महीने में मेकर्स ने शो को नए फॉर्मेट के साथ प्रसारित करने का फैसला लिया था जिसमें वे होस्ट के तौर पर नए चेहरों को दिखाना चाहते थे। निर्माताओं के इस फैसले के बाद शो में सुशांत की जगह आशुतोष राणा और टिस्का चोपड़ा ने ले ली थी।
दर्शकों को सुशांत सिंह की कमी खल रही थी। सुशांत सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है। सुशांत सिंह एक बार फिर सावधान इंडिया मे वापसी कर रहे है। बता दें कि करीब नौ महीने के बाद सुशांत सावधान इंडिया में नजर आएंगे।
सुशांत ने अपनी वापसी के बारे में कहा, जब मुझे हटाया गया था तब मुझे लगा था कि शो में मेरा सफर पूरा हो चुका है। मेरे लिए इसे स्वीकार कर आगे बढ़ना थोड़ा मुश्किल था। हालांकि अब जब मुझे शो में वापस बुलाया गया है तो मुझे घर वापसी जैसा एहसास हो रहा है। सुशांत ने आगे बताया, मैं पिछले सात सालों से शो के साथ जुड़ा हुआ हूं। मुझे लगता है कि मैं अब शो का चेहरा बन चुका हूं। पूरे देश में इस शो के दर्शकों के साथ मेरा खास कनेक्शन है। अब जब मैं वापस आ गया हूं तो मैं इस शो में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा। सुशांत ने कहा, जब मैं सावधान इंडिया में एंकरिंग कर रहा था तब लोग ऐसा सोचने लगे थे कि मैं व्यस्त हूं और एक्टिंग करने के ऑफर्स स्वीकार नहीं करूंगा, हालांकि यह सच नहीं था। इस शो को होस्ट करने के साथ ही मैं दूसरे विकल्पों के बारे में भी सोच रहा हूं। मैं फिल्में और फिक्शन शोज करने के लिए तैयार हूं। हालांकि मैं यह मानता हूं कि टीवी स्क्रीन पर परोसे जाने वाले फिक्शन शोज का स्तर बढ़ाने की आवश्यकता है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap