एविलन शर्मा ने बॉयफ्रेंड संग की गुपचुप सगाई, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

बॉलीवुड की अभिनेत्री एविलन शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप इंगेजमेंट कर ली। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबईः बॉलीवुड की अभिनेत्री एविलन शर्मा अपने सगाई की खबरों को लेकर चर्चा में है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप इंगेजमेंट कर ली। उनकी इंगेजमेंट की खबरें तब सामने आई जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तसवीरों को शेयर करते हुए एवलिन ने लिखा है यैस और उसके बाद उन्होंने पांच इमोजी भी लगाए जिसमें एक इमोजी शर्मिला टाइप का है और दूसरे इमोजी पर रिंग लगी हुई है।

View this post on Instagram

Yessss!!! 🥰💍🥳😍🤩

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on

वायरल हो रही इस तस्वीर में एविलन अपने पार्टनर को किस करती दिख रही हैं। ये तस्वीरें किसी बोट पर ली गई है बोट के पीछे समुद्र का नीला पानी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एवलिन के मंगेतर तुशान ने उन्हें सिडनी के हार्बर ब्रिज पर शादी के लिए प्रपोज किया।

View this post on Instagram

💐 #flowerchild

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा ये एक सपने जैसे था जो कि अब सच हो गया है। तुशान मुझे बहुत अच्छे से जानता है। उसका प्रपोजल मेरे लिए एकदम परफेक्ट था। शादी को लेकर दोनों ने कुछ भी नहीं बोला है। एविलन आस्ट्रेलिया में शिफ्ट होना चाहती है। इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद एविलन ने कमेंट में लिखा आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।

बताया जा रहा है तुशान एक ऑस्ट्रेलियन बेस्ड डेंटिस्ट हैं और दोनों की मुलाकात एक ब्लाइंड डेट पर हुई थी। एविलन ने बॉलीवुड को कई फिल्में दी है, जिसमें ये जवानी है दीवानी, साहो जैसे फिल्में शामिल है। एविलन ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में अमेरिकन फिल्म टर्न लेफ्ट से की थी।

 
hi_INHindi
hi_INHindi