कंधे पर बैठकर बंदर ने निकाली जूं, पुलिस अफसर आराम से करता रहा काम viral video


सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बंदर पुलिस अफसर के सर पर बैठकर जूं निकाल रहा है।

पीलीभीतः पुलिस की बंदूक को देखकर तो हर कोई डरता है। कोई भी व्यक्ति पुलिस के मामले में नहीं पड़ना चाहता। हर किसी को पुलिस का नाम सुन डर लगने लग जाता है। लेकिन इस खबर में हम आपको एक ऐसा किस्सा सुनाएंगे जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बंदर पुलिस अफसर के सर पर बैठकर जूं निकाल रहा है।

इतना ही नहीं साथ-साथ बंदर जूं निकालकर खा भी रहा है और वो पुलिस अफसर अपने अपनी कुर्सी पर बैठकर आराम से काम कर रहा है। अजीबोगरीब वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले का है। बता दें, यहां सोमवार को थाना कोतवाली नगर में प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी दोपहर में बैठकर अपना काम कर रहे थें तभी एक बंदर आया और उनके सिर पर बैठ गया।

बंदर उनके सिर से जूं निकालता रहा और खाता रहा। पुलिस निरीक्षक ने उससे उतरने के लिए कहा लेकिन वो नहीं माना। जब इंस्पेक्टर के सिर से जूं खत्म हो गई थो बंदर कूदकर नीचे उतर गया और चला गया।

बंदर के नीचे उतरने के बाद भी इंस्पेक्टर साहब फिर से अपने काम में बिजी हो गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक व्यक्ति ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

ये वीडियो बेहद मजेदार है। वीडियो में बंदर आराम से इंस्पेक्टर के कंधे पर बैठा है और इंस्पेक्टर पर आराम से काम कर रहा है। उसे बंदर से बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा। बंदर बड़े ध्यान से उसके सिर में जूं निकाल है। इस फनी वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap