कुल्फी कुमार बाजेवाला शो के फैंस के लिए खुशखबरी

बॉलीवुड डेस्क – टीवी का पॉपुलर शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ बीते कुछ दिनों से कई चीजों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि शो में सिकंदर सिंह गिल का किरदार निभा रहे मोहित मलिक शो में होने वाले लीप की वजह से शो छोड़ रहे हैं। और अब मोहित मलिक ने खुद अपने शो छोड़ने की खबर को लेकर जानकारी दी है।

टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में मोहित ने बताया है कि अभी इस बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं हैं।शो में लीप को लेकर चल रही अफवाह के बारे में भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. अभी फिलहाल वो शो नहीं छोड़ रहे हैं। अगर कभी छोड़ेंगे तो खुद इस बारे में सबको जानकारी दे देंगे। मोहित ने कहा, ‘अभी कुछ कंफर्म नहीं है. मुझे लीप के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, तो मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं। अभी मैं शो का हिस्सा हूं अगर मैं छोड़ूंगा तो बता दूंगा’।

फिलहाल मोहित शो तो नहीं छोड़ रहे है। लेकिन हां वो शो में बदलाव करने को लेकर खुश नही है। जी हां शो की टाइमिंग में बदलाव किया गया है जिससे मोहित खुश नहीं है।
शो के टाइम में हुए बदलाव के बारे में बात करते हुए मोहित ने कहा कि उन्हें शो के बदले हुए टाइम के बारे में पता है और वो इस बात से खुश नहीं हैं। हालांकि वो इस बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं, क्योंकि ये चैनल का फैसला है। उन्होंने कहा कि वो बस आशा करते हैं कि नए टाइम पर शो टेलीकास्ट होने पर भी उनका सीरियल टीआरपी में बना रहे।

 
hi_INHindi
hi_INHindi