खाना देने आया जौमेटो का डिलवरी बॉय, कुत्ता ही चुरा लेगा

पुणे : डिजिटल और फटाफट के इस ज़माने में फूड डिलिवरी ऐप्स ने धमाका किया हुआ है, हर कोई अब इसी के सहारे अपनी पेटपूजा कर रहा है। आए दिन डिलवरी बॉय को लेकर कई मामले सामने आए और खास तौर पर जोमेटो के इस बार महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कपल ने जब जौमेटो से खाना मंगाया तो जो फूड डिलीवरी बॉय खाना देने आया, तो वह उनका पालतू कुत्ता ही चुरा कर ले गया। कुत्ते (डोट्टू) की मालकिन वंदना शाह ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की है, जिसके बाद लोग भी काफी गुस्से में है खौर जौमेटो को इसपर जवाब भी देना पड़ा ।
समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, पुणे के कार्वे रोड पर रहने वालीं वंदना शाह ने सोमवार दोपहर को जौमेटो से खाना मंगाया।जब डिलीवरी मैन तुषार घर पर खाना देने आया तो कपल घर के अंदर था और कुत्ता बाहर खेल रहा था, लेकिन जब उन्होंने बाद में देखा तो कुत्ता वहां पर नहीं था। और जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो खुलासा हुआ कि जौमेटो का डिलीवरी मैन ही उसे अपने साथ ले गया।वंदना की ओर से इस मामले में पुलिस में शिकायत कर दी गई है, क्योंकि मामला डिलीवरी बॉय से जुड़ा है. जो लगातार लोगों के घरों में जाते रहते हैं। वंदना के मुताबिक, तुषार ने कबूल भी कर लिया है कि कुत्ते को वह उठा कर ले गया है और वह उसे अपने गांव भेज रहा है। इस मामले पर जौमेटो ने भी जवाब दिया है। जौमेटो की ओर से कहा गया है कि ये बिल्कुल भी बर्दाश्त के बाहर है, हम आपसे जल्द ही संपर्क करेंगे और मामले को सुलझाने में मदद करेंगे।


इस मामले में सोशल मीडिया पर पूरा गुस्सा कर रहा है और इस तरह के व्यवहार के लिए जौमेटो डिलीवरी बॉय की भरपूर आलोचना कर रहा है…..लोग लिख रहे हैं कि इस मामले में पुलिस को सख्ती से निपटना चाहिए, इसके अलावा लोग इस बारे में Peta यानी People for the Ethical Treatment of Animals को भी लिख रहे हैं । जोमेटो के डिलवरी बॉय्स को लेकर कई मामले सामने आए है।ऐसे अब जोमेटो अपनी डिलवरी बॉय्स पर सख्ती बरतने की जरुरत है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap