छोटू रिपोर्टर के तीखे सवाल सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

हाथ मे माइक, चेहरे पर मासुमियत, और छोटी सी उम्र मे गजब के तेवर, गजब के आकड़ों के साथ नेता से सवाल पुछता एक छोटा सा रिपोर्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जो आज कल बड़े बड़े रिपोर्टर पढ़ाई, डिग्री, और कई सालों की मेहनत के बाद करते है। वो एक छोटा सा बच्चा बिना किसी डिग्री लिए कर रह है। जी हां गोल्डी गोयत नाम का एक बच्चा रिपोर्टिंग करता है।

इसका खुद का यूट्यूब चैनल है जिस पर अब तक 200 वीडियोंज अपलोड है। साथ ही फेसबूक पर पेज भी है। गोल्डी जब नेताओं से सवाल पुछता है। तो बड़े बड़े नेता भी उसकी मासुमियत पर फिदा हो जाते है। हाल ही में गोल्डी का हरियाणा की कद्दावर नेता नैना चोटाला से इंटरव्यू का एक बात- वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले आप इस छोटे रिपोर्टर का वीडियो देखिए।जो आपका मन मोह लेगी।


वीडियो में नैना चोटाला भी इस बच्चे की मुरीद दिखाई दे रही है।गोल्डी ने हरियाणा के कई बड़े- बड़े नेताओ का इंटरव्यू लिया है जिसे वो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करता है।

फेसबुक यूजर्स को गोल्डी का मासूम अंदाज में सवाल पूछना बहुत भा रहा है।वाकई एक बात की तारीफ तो जरुर करनी होगी कि इतनी कम उम्र में भी गोल्डी के सवाल और उनके सवाल पूछने का अंदाज कहीं से भी इम म्चयोर नहीं लग रहा है।

 
hi_INHindi
hi_INHindi