बदमाशों ने प्याज के ट्रक को लूटने के लिए ड्राइवर को मारी गोली

प्याज के बढ़ते दामों से जनता परेशान हो गई है। पंजाब में प्याज का ट्रक लूटने के लिए बदमाशों ने एक ड्राइवर को गोली भी मार दी।

नई दिल्लीः प्याज के बढ़ते दामों से जनता परेशान हो गई है। प्याज के दाम बढ़ने से खाने का जायका भी बिगड़ गया है। पंजाब के बठिंडा में बदमाशों ने प्याज लूटने के लिए ट्रक के ड्राइवर को गोली मार दी। बता दें, बठिंडा में एक ट्रक चालक नासिक से 30 टन प्याज लेकर आ रहा था। यह देख बमाशों ने ट्रक पर हमला बोल दिया।

पहले रामपुरा फूल और लुधियाना में सुबह करीब 3 बजे ट्रक को रोकने की कोशिश की लेकिन जब ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका तो बदमाशों ने ट्रक पर गोलिया बरसाई जिसकी वजह से ड्राइवर की मौत हो गई।

Related image

बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर पर धारदार हथियार से भी हमला किया। ट्रक का मालिक अदंर सो रहा था ड्राइवर के शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग निकला। ट्रक के मालिक ने पीड़ित ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

हैरान कर देने वाली ये घटना बादल गांव की तरफ जाने वाले रेलवे ब्रिज के पास लाडली चौक पर हुई। मृतक की पहचान बनवारीलाल के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पिछले दिनों से प्याज की कीमतों में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। प्याज न मिलने पर कई जगह तो प्याज की चोरी भी की जारी है। प्याज न मिलने से लोगों के स्वाद पर भी असर पड़ रहा है। सब्जियों के भी यही हाल है बाजार में हर सब्जी के दाम बढ़ रहे हैं। सबसे ज्यादा असर प्याज के दाम पर देखने को मिल रहा है।

 
hi_INHindi
hi_INHindi