वेब सीरिज ‘द फैमिली मैन’ 2 में होगी इन नए किरदारों की एंट्री

बॉलीवुड डेस्क – बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी कितने उमदा कलाकार है इससे तो हम सब अच्छे से वाकिफ है।हाल ही में मनोज बाजपेयी की एक वेब सीरिज आई है।इस वेब सीरिज में अरसे बाद मनोज बाजपेयी अपने पूरे दमखम नें दिखे है।जासूसी की कहानी वाली वेब सीरीज के सीजन में प्राइम वीडियो की सीरीज द फैमिली मैन सब पर भारी पड़ी है। सीरीज ने भारत के अलावा दुनिया के दूसरे देशों में भी जबर्दस्त चर्चा बटौरी।वेब सीरीज का इंतजार करने वाले ज्यादातर दर्शकों ने ये सीरीज या तो देख ली है या देखने की तैयारी में हैं। द फैमिली मै को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब तक करते आ रहे है। इसी बीच खबर आई है कि इसका दूसरा सीजन भी जल्द आएगा। वेब सीरिज के निर्माताओं ने इसके दूसरे सीजन की शुटिंग भी शुरु कर दी है।

सूत्रों से पता चला है कि द फैमिली मैन की निर्माता निर्देशक जोड़ी राज निदिमोरू और कृष्णा डीके पहले सीजन के साथ ही दूसरे सीजन की भी शूटिंग करते रहे हैं। सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग भी आधे के करीब पूरे हो जाने की जानकारी सूत्रों ने दी है। इस बार कहानी में कुछ नए किरदारों की एंट्री होने वाली है। दूसरा सीजन भी अखबारों में छपी खबरों के आधार पर ही विकसित किया गया है।
साथ ही अगर बात करें इसकी कहानी की इसका कथानक ऐसा है कि इसके हर सीजन में एक नई कहानी तैयार की जा सकती है। मनोज बाजपेयी का किरदार एक ऐसे जासूस का है जो अपने परिवार को भी नहीं बता सकता कि वो दरअसल करता क्या है। घर वाले उसे दफ्तर में काम करने वाले किसी कर्मचारी की तरह ही तवज्जो देते हैं और अपने कार्यक्षेत्र में श्रीकांत नामक इस किरदार की जान हमेशा खतरे में बनी रहती है। अपने काम और घरेलू रिश्तों के बैलेंस को संभालने की अनूठी कहानी कहती इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन काफी रोमांचक होने वाला है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap